main page

नई पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ काम करते हुए डर लगता है: अमिताभ बच्चन

Updated 29 August, 2018 04:56:30 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंडस्ट्री की नई पीढ़ी के बारे में बात की। अमिताभ ने कहा कि वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राजकुमार राव जैसे नई पीढ़ी के अभिनेताओं का बहुत आदर करते हैं। उन्होंने कहा कि ये अभिनेता अपनी कला के स्तर को उस ऊंचाई तक ले गये हैं कि जहां उनके साथ काम करने में भी डर लगता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इंडस्ट्री की नई पीढ़ी के बारे में बात की। अमिताभ ने कहा कि वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राजकुमार राव जैसे नई पीढ़ी के अभिनेताओं का बहुत आदर करते हैं। उन्होंने कहा कि ये अभिनेता अपनी कला के स्तर को उस ऊंचाई तक ले गये हैं कि जहां उनके साथ काम करने में भी डर लगता है। बिग बी ने कहा कि वह अपनी कला को अब भी निखारने की कोशिश करते हैं जबकि युवा अभिनेता पहले से सेट पर तैयारी के साथ पहुंचते हैं।

आगे अमिताभ ने कहा, ‘‘आलिया, अनुष्का (शर्मा), दीपिका (पादुकोण), जैसी अभिनेत्रियों की नयी पीढ़ी इतनी सक्षम होती है कि आप उनके साथ काम करते हुए एकबारगी यह सोच के डर जाए कि वे आपको खा ही जाएंगे। ये सभी कमाल के हैं। हमें बरसों-बरस लगे और हम अब भी अपनी कला को निखारने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन ये लोग सेट पर पहले दिन आते है और इन्हें यह पता होता है कि उन्हें क्या करना है। इनमें गजब का आत्मविश्वास और परिपक्वता है।’’

: Konika

new generation actorsamitabh bachchan

loading...