main page

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम करना मजेदार अनुभव : आमिर खान

Updated 10 November, 2018 10:43:07 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि फिल्म ठग्स आफ हिंदोस्तान में काम करना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा और टीम ने फिल्म में सर्वश्रेष्ठ दिया है। यशराज बैनर तले बनी आमिर खान और अमिताभ बच्चन की...

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि फिल्म ठग्स आफ हिंदोस्तान में काम करना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा और टीम ने फिल्म में सर्वश्रेष्ठ दिया है। यशराज बैनर तले बनी आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म आठ नवंबर को प्रदर्शित हुई है। फिल्म ने अपने पहले दिन कमाई का इतिहास रचते हुए 52 करोड़ की कमाई की है लेकिन फिल्म को लेकर काफी आलोचना भी की जा रही है। किसी का कहना है कि दर्शकों को फिल्म ठग रही हैं तो किसी ने इस साल की सबसे बड़ी डिजाजस्टर कहा। आमिर खान ने इस पर अपनी राय जाहिर की है। 

आमिर खान का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के साथ अब जो भी हो वह उससे संतुष्ट होंगे, क्योंकि उन्हें लगता है कि टीम ने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और इसमें काम करना मजेदार रहा। हमने बहुत प्यार और प्रयास से फिल्म बनाई है। यह फिल्म एक ऐसा सफर था, जो मेरे लिए बहुत ही विशेष और यादगार रहा। आप सभी ने बहुत ही बढिय़ा काम किया है और मैं इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।  

आमिर ने कहा, हमें कुछ नहीं पता कि फिल्म कितनी सफल साबित होगी, लेकिन फिल्म के भाग्य को अलग रखते हुए मैं इन दो वर्षो के लिए सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि सभी संतुष्ट होंगे क्योंकि हमने हमारा सर्वश्रेष्ठ दिया है। 


 

: Pawan Insha

Amitabh BachchanAamir KhanThugs of Hindostan

loading...