FacebookTwitterg+Mail

अमिताभ बच्चन ने इस साल भरा सबसे ज्यादा टैक्स, बिहार के 2000 किसानों की भी की थी मदद

amitabh bachchan paid 70 crore tax for the financial year
13 April, 2019 12:19:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। अमिताभ आए दिन सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अमिताभ एक के बाद एक फिल्में तो कर ही रहे हैं इसके साथ ही वह एक और वजह को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, बिग बी साल 2018-19 के वित्तीय वर्ष में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार बन गए हैं।

Bollywood Tadka, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर,

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने इस साल कुल 70 करोड़ का इनकम टैक्स भरा है।  इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में सभी को पीछे छोड़ दिया। इस बात की जानकारी अमिताभ के प्रवक्ता ने की है। इतना ही नहीं अमिताभ एक ऐसे स्टार हैं जो सबसे ज्यादा ब्रांड का विज्ञापन करते हैं।

Bollywood Tadka, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर,

बिहार के किसानों की आर्थिक मदद की

अमिताभ ने हाल ही में बिहार के 2,084 किसानों की आर्थिक मदद की थी। वहीं पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को मदद करने में भी अमिताभ बच्चन पीछे नहीं रहे और 10-10 लाख की सहायता राशि दी थी।

Bollywood Tadka, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ की फिल्म 'बदला' हाल ही में रिलीज हुई है। सस्पेंस थ्रिलर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी। इसके अलावा जल्द ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'में दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। यह फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी। फिल्म का पहला भाग  क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा वह तमिल फिल्म में नजर आएंगे।फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी। अमिताभ के अलावा फिल्म में सूर्या और राम्या कृष्णन भी नजर आएंगे। अमिताभ और  राम्या कृष्णन 20 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। 


amitabh bachchan paid 70 crore tax financial yearBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...