FacebookTwitterg+Mail

एक साथ परदे पर दिखेंगे अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और राजकुमार राव

amitabh bachchan rajkumar rao and this actor
26 November, 2018 02:12:16 AM

मुंबईः बीते दिनों रिलीज हुई बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बड़े परदे पर दर्शकों को नहीं रिझा सकी। इस बीच उनकी एक और फिल्म का खुलासा हो गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन फिर से दमदार स्टारकास्ट के दिखाई देंगे। जी हां मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह और राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। 

फिलहाल इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन साल 2010 में 'हम तुम गोस्ट' और साल 2012 में 'मेक्सिमम' फिल्म के डायरेक्टर कबीर कौशिक करेंगे। खास बात यह है कि ऐसा पहला मौका होगा जब यह तीनों एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे।

नसीरुद्दीन शाह और अमिताभ बच्चन के फैंस को जानकर हैरानी होगी कि इंडस्ट्री में इतने साल बीतने के बावजूद यह दोनों कलाकार ने आज तक किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। वहीं राजकुमार राव भी पहली बार इन दोनों वरिष्ठ कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

बता दें खबरें ये भी हैं कि  अमिताभ बच्चन ने बृहन्‍मुंबई महानगर पाल‍िका (बीएमसी) को सफाई करने वाली 25 छोटी मशीनें और एक ट्रक खरीद कर तोहफे में दिए। अमिताभ ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। हाल ही में अमिताभ ने उत्तरप्रदेश के 1398 किसानों का 4.05 करोड़ कर्ज चुकाने की पहल की थी। 

अभिताभ ने ट्वीट में लिखा, 'मैनुअल तरीके से सफाई करने वालों की अमानवीय दुर्दशा देखकर मैंने उनके लिए 50 मशीनें खरीदने का वादा किया था। आज मैंने यह वादा पूरा किया! मैंने 25 छोटी मशीनें और एक बड़ी ट्रक मशीन बीएमसी को गिफ्ट की है।"


amitabh bachchan rajkumar rao bollywood
loading...