main page

अमिताभ बच्चन पर लगा नानावटी अस्पताल का प्रचार करने का आरोप तो एक्टर ने दिया जवाब बोले 'मैं आपको बता दूं..'

04 August, 2020 01:13:09 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अब पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गए हैं और अपने घर लौट आए हैं। अस्पताल से घर लौटने के बाद ही अमूल ने बिग बी के नाम एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें अमिताभ अमूल गर्ल के साथ नजर आए। ये पोस्टर देखते ही एक्टर ने इस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अमूल का शुक्रिया किया। इसके बाद बिग बी हेटर्स के निशाने पर आ गए और ट्रोल होने लग गए।

मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अब पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गए हैं और अपने घर लौट आए हैं। अस्पताल से घर लौटने के बाद ही अमूल ने बिग बी के नाम एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें अमिताभ अमूल गर्ल के साथ नजर आए। ये पोस्टर देखते ही एक्टर ने इस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अमूल का शुक्रिया किया। इसके बाद बिग बी हेटर्स के निशाने पर आ गए और ट्रोल होने लग गए।

Bollywood Tadka

बता दे अमिताभ ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''आपके अनूठे पोस्टर अभियान में मुझे लगातार सोचने के लिए AMUL का धन्यवाद.. वर्षों से 'अमुल' ने सम्मानित किया है मुझे , एक साधारण शख्शियत को 'अमूल्य' बना दिया मुझे !!'' 

 


दरअसल, अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। अस्पताल से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर अमिताभ का ये पोस्ट देख कूछ यूजर्स ने आरोप लगाया कि एक्टर नानावटी अस्पताल का विज्ञापन कर रहे हैं। कई लोगों ने अमिताभ बच्चन से ट्विटर पर भी पूछा है। इसी बीच, एक यूजर ने अमिताभ बच्चन पर ना सिर्फ नानावटी अस्पताल के विज्ञापन का आरोप लगाया जबकि कहा कि अब बिग बी की इज्जत कम हो गई है।

Bollywood Tadka
इन सब के बाद अमिताभ बच्चन भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने भी इन आरोपों पर अपनी सफाई पेश की। बिग ने एक ब्लॉग के जरिए यूजर को इस बात का जवाब दिया।  
यूजर ने लिखा था,  मिस्टर अमिताभ, वास्तव में यह बहुत दुख की बात है कि आप अस्पताल का विज्ञापन कर रहे हैं, जो मानव जीवन की परवाह नहीं करता है और केवल पैसा कमाना चाहता है... क्षमा करें, लेकिन आपका सम्मान पूरी तरह से खो दिया है।' इस पर अमिताभ बच्चन ने यूजर को जवाब दिया है। अमिताभ बच्चन ने अपने जवाब में लिखा- 'मुझे आपके प्यारे और सम्मानित पिता के बारे में जानकर और उनकी समस्याओं के बारे में जानकर सच में दुख हुआ।
अमिताभ ने जवाब देते हुए आगे लिखा, 'मैं कम उम्र से ही अस्पतालों में जा रहा हूं। चिकित्सा पेशे में एक निश्चित आचार संहिता है और मैंने देखा है कि डॉक्टर्स के विशेषज्ञ, प्रबंधन, नर्स रोगी की देखभाल में लगे रहते हैं। मैं अस्पताल के लिए विज्ञापन नहीं करता, मैं नानावटी से मिलने वाली सारी सुविधा का धन्यवाद करना चाहता हूं, जो उन्होने मुझे दिया है। आपने मेरे लिए सम्मान खो दिया है, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं अपने देश के चिकित्सा पेशेवरों और डॉक्टरों के लिए सम्मान कभी नहीं खोऊंगा।' 

 


Amitabh Bachchanreactsallegationspromotingnanavati HospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...