main page

कोरोना काल में सब्र खो रहे लोगों को अमिताभ ने सुनाई उम्मीद भरी कविता, बोले 'हर दिन अंधेरा रोशनी में बदलता है'

12 May, 2021 04:21:00 PM

महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने कोरोना संकट के बीच लोगों के लिए एक उम्मीद भरा पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने वीडियो शेयर कर फैंस को एक प्रेरणादायक कविता सुनाई है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। वीडियो में अमिताभ कहते हैं- "होप कोई स्ट्रेटजी नहीं है। लेखक यह कहना चाहता है कि शब्दों से ज्यादा काम करना माइने रखता है। हां, यहां पर कुछ निश्चित तर्क नहीं है लेकिन, जैसा कि कई बुद्धिमान

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने कोरोना संकट के बीच लोगों के लिए एक उम्मीद भरा पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने वीडियो शेयर कर फैंस को एक प्रेरणादायक कविता सुनाई है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka


वीडियो में अमिताभ कहते हैं- "होप कोई स्ट्रेटजी नहीं है। लेखक यह कहना चाहता है कि शब्दों से ज्यादा काम करना माइने रखता है। हां, यहां पर कुछ निश्चित तर्क नहीं है लेकिन, जैसा कि कई बुद्धिमान संतों का कहना है कि आशा एक शुरुआत नहीं है, इसे कभी-कभी ज्यादा इस्तेमाल किया गया है और हम होप का सही मतलब भूल जाते हैं। हां, होप अकेले एक स्ट्रेटजी नहीं है। लेकिन जब होप हमारे कार्यों को दिशा देती है तो बड़ी चीजें भी संभव हो जाती हैं।"


बिग बी ने आगे कहा, "हर दिन हम कहानियां सुनते हैं कि लोग साथ आकर एक-दूसरे की मद्द कर रहे हैं। हर दिन हमें लोगों के निडर साहस, फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोविड वॉरियर्स का स्वार्थ हीन सबूत देखने को मिलता है। हर दिन अंधेरा रोशनी में बदलता है क्योंकि लोग साथ आना और साथ खड़े होना चुनते हैं।" 

Bollywood Tadka


इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''हम लड़ेगें, साथ आएंगें और जीतेंगे!"
बता दें, बीते दिनों अमिताभ बच्चन उस वक्त काफी चर्चा में रहे जब लोगों को कोरोना काल के बीच उनके भारी दान करने बारे में पता चला था। बिग बी ने कोरोना पीड़ितो की मदद के लिए 15 करोड़ रुपए दान किए हैं।


Amitabh bachchanreadhopeful poemCorona periodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...