main page

78 के अमिताभ ने ली कोरोना की दूसरी डोज, तस्वीर के कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान

Updated 16 May, 2021 08:11:53 AM

भारत में कोविड 19 की दूसरी लहर का कहर कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है।  एक तरफ जहां हर रोज लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं । वहीं दूसरी तरफ इस वायरस को कम करने के लिए वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है। आम जनता के साथ -साथ बी-टाउन स्टार्स भी इसकी पहली और दूसरी  डोज ले चुके हैं। अब लिस्ट अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गए हैं। महानायक ने कोरोना की वैक्सीन का दूसरा डोज भी ले ली है।

मुंबई: भारत में कोविड 19 की दूसरी लहर का कहर कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है।  एक तरफ जहां हर रोज लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं । वहीं दूसरी तरफ इस वायरस को कम करने के लिए वैक्सीनेशन भी किया जा रहा है। आम जनता के साथ -साथ बी-टाउन स्टार्स भी इसकी पहली और दूसरी  डोज ले चुके हैं। अब लिस्ट अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गए हैं। महानायक ने कोरोना की वैक्सीन का दूसरा डोज भी ले ली है।

Bollywood Tadka

 

अमिताभ ने वैक्सीन लगवाते की तस्वीर रविवार सुबह शेयर की। इस तस्वीर में एक नर्स महानायक को डोज देती दिख रही है। वहीं अमिताभ भी उसको देखते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो बिग बी नियोन टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिख रहे हैं।

 

उन्होंने चेहरे पर मास्क औत सिर पर रूमाल बांध रखा है। तस्वीर के साथ ही अमिताभ ने एक ऐसा कैप्शन लिखा है जो सबको अपनी तरफ खींच रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 'दूसरा भी हो गया ! Covid वाला , क्रिकेट वाला नहीं ! सॉरी सॉरी वो बहुत बुरा था..

Bollywood Tadka

अमिताभ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस अमिताभ के इस पोस्ट पर तेजी से लाइक और कमेंट कर रहे हैं।बता दें कि महानायक ने अप्रैल में वैक्सीन का पहला लगया था। एक्टर अमिताभ 2020 में अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आया था।

Bollywood Tadka

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह चेहरे, ब्रह्मास्त्र, झुंड और मेडे में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ द इंटर्न में भी काम करने वाले हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Amitabh BachchanSecond DoseCOVID-19 VaccineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...