main page

अमिताभ बच्चन को याद आई आरके स्टूडियो वाली होली, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

10 March, 2020 02:42:52 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने होली पर एक यादगार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से मालूम होता है कि वह पुराने दिनों को किस कदर याद कर रहे हैंं। दरअसल, बिग बी ने आरके स्टूडियो में खेली जाने वाली होली की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में स्वर्गीय राजकपूर और शम्मी कपूर के साथ वह होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने होली पर एक यादगार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से मालूम होता है कि वह पुराने दिनों को किस कदर याद कर रहे हैंं। दरअसल, बिग बी ने आरके स्टूडियो में खेली जाने वाली होली की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में स्वर्गीय राजकपूर और शम्मी कपूर के साथ वह होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि एक समय था जब आरके स्टूडियो में खेली जाने वाली होली फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय होती थी।  

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा है कि ' आरके स्टूडियो में होली, सबसे बेहतरीन, राजकूपर जी और शम्मी कपूर जी'। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा बिग बी ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जो पांच तस्वीरों को मिलाकर कोलाज बनाई गई है। इसमें वह बेटे अभिषेक, जया बच्चन और आरके स्टूडियो में होली खेलते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि “होली है, होली के इस पावन अवसर पर सबको अनेक बधाई और स्नेह। 

 

हम सब के जीवन में  और आपस में ख़ुशियों का रंग भरा रहे, यही प्रार्थना है ईश्वर से! “गले मिलें, भर रंग लगाएं, गुजिया सौ सौ खाएं; ढोल बाजे, मृदंग बाजे, सब हस्तें नाचे गाएं"। अब पिछले दिनों की होली, अभिषेक और जया के साथ प्रीतीक्षा में, राज जी शम्मी जी के साथ, जीतेंद्र, शत्रुघ्न, आरके स्टूडियो में .. .सर्वश्रेष्ठ होली। 


Amitabh BachchanAmitabh Bachchan imagesHoliBollywood holiRK Studio Holikareena kapoorBollywood updateEntertainment newsHoli at RK studiosRaj KapoorShammi Kapoo
loading...