main page

जलसा की संडे मीटिंग को मिस कर रहे हैं बिग बी, पोस्ट शेयर कर कोरोना वॉरियर्स को यूं किया सलाम

18 May, 2020 01:13:48 PM

कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लाॅकडाउन में भी कुछ ऐेसे लोगों का जो बना किसी स्वार्थ के दिन ररात मेहतन कर लोगों की मदद कर रहे हैं। इन लोगों ने स्वास्थ्य, सफाई और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। लॉकडाउन में अपने घर में बंद लोगों के लिए सफाई कर्मचारी निरंतर काम कर रहे हैं। इन लोगों को बॉलीवुड स्टार्स भी अपने अलग-अलग अंदाज में सलाम कर रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सफाईकर्मियों को सलाम किया। हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर बेहद खास तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लाॅकडाउन में भी कुछ ऐेसे लोगों का जो बना किसी स्वार्थ के दिन ररात मेहतन कर लोगों की मदद कर रहे हैं। इन लोगों ने स्वास्थ्य, सफाई और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। लॉकडाउन में अपने घर में बंद लोगों के लिए सफाई कर्मचारी निरंतर काम कर रहे हैं। इन लोगों को बॉलीवुड स्टार्स भी अपने अलग-अलग अंदाज में सलाम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सफाईकर्मियों को सलाम किया। हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर बेहद खास तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने घर जलसा के बाहर की तस्वीरों को ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने घर के बाहर हर रविवार को होने वाले फैंस की मीटिंग का जिक्र किया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, बिग बी द्वारा शेयर की तस्वीर में दो सफाईकर्मी उनके घर के बाहर सफाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा- 'कौन कहता है कि, रविवार की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई जलसा गेट पर, ये देखिए।' अमिताभ के इस ट्वीट को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपने फैंस की मीटिंग को याद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह कोरोना काल में योद्धा बनकर काम कर रहे सफाईकर्मी को भी सलाम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट तेजी वायरल हो रहा है। उनके फैंस भी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


Bollywood Tadka
 

37 साल पहले शुरू हुई थी परम्परा

अमिताभ हर संडे होने वाली फैन्स मीट की तस्वीरें अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ था, जो बिना किसी रुकावट 2019 तक चल रहा था। लेकिन पिछले साल उनके बीमार होने के कारण और इस साल कोरोना के संक्रमण के खतरे के कारण इसमें रुकावट आ गई।


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं। शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पूरे देश में लगे लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भी फिलहाल रुक गई है। 'गुलाबो सिताबो' का वर्ल्ड प्रीमियर दो सौ देशों में एक साथ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। इस फिल्म में अमिताभके साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना भी हैं। इसके अलावा अमिताभ ब्रह्मास्त्र, झुंड जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।


amitabh bachchanreminiscessunday meetingjalsasalutecorona warriorsLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...