main page

बारिश में डूबा अमिताभ बच्चन का बंगला, घुटनों तक भरा पानी

Updated 05 September, 2019 01:26:45 PM

पूरी मुंबई भारी बारिश की वजह से रुकी हुई है, जगह-जगह पानी भरा हुआ है। बीते दिनों में कई सेलेब्स की बारिश में भीगते की तस्वीरें वायरल हुई हैं। फिलहाल नई तस्वीरें मेगास्टार अमिताभ बच्चन के जुहू बंगले की है

बॉलीवुड तड़का टीम। पूरी मुंबई भारी बारिश की वजह से रुकी हुई है, जगह-जगह पानी भरा हुआ है। बीते दिनों में कई सेलेब्स की बारिश में भीगते की तस्वीरें वायरल हुई हैं। फिलहाल नई तस्वीरें मेगास्टार अमिताभ बच्चन के जुहू बंगले की है। हाल ही में उनके जुहू निवास की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आई जिनमें घुटनों तक पानी नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka, amitabh bachchan bunglow in rain
हर बार की तरह, इस बार भी भारी बारिश के दौरान मुंबई शहर में ठहराव आ गया। हाई टाइड ने मुंबई तटों को 3:27 बजे शहर के निचले इलाकों को जलमग्न कर दिया। भारी बारिश के कारण, जुहू में बिग-बी के घर में भी जलभराव की भयानक आशंका है।

Bollywood Tadka, amitabh bachchan bunglow

इस बीच, वर्कफ्रंट पर , बिग बी ने हाल ही में पॉपुलर गेम शो के 11 वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है। हाल ही में अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ अम्बानी परिवार के गणेश उत्सव में नजर आए थे। 
 

: Smita Sharma

Amitabh BachchanBungalowPratikshaFloodedHeavy Mumbai RainsBollywood NewsBollywood GossipBollywood Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...