main page

'राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम बाकी है...अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन की रिकवरी के लिए अमिताभ ने भेजा खास संदेश

Updated 14 August, 2022 12:16:03 PM

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद पिछले पांच दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, उनकी हालत में अब पहले से सुधार है। फैंस और करीबी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। इस बीच अब राजू की जल्द रिकवरी के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक संदेश भेजा है, जो फैंस का खूब दिल छु रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद पिछले पांच दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, उनकी हालत में अब पहले से सुधार है। फैंस और करीबी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। इस बीच अब राजू की जल्द रिकवरी के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक संदेश भेजा है, जो फैंस का खूब दिल छु रहा है।

 

दरअसल, राजू श्रीवास्तव एक्टर अमिताभ बच्चन के बड़े फैन हैं और उन्हें अपना हमेशा से आदर्श मानते हैं। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन ने अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की स्पीडी रिकवरी के लिए उन्हें अपना ढेर सारा प्यार भेजा। 

 

 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के फोन पर कई मैसेज भेजे थे, लेकिन राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती होने की वजह से वह मैसेज नहीं देख सकें।


रिपोर्ट्स की मानें तो उनके परिवार ने बिग बी के मैसेज राजू श्रीवास्तव को सुनाए ताकि वह थोड़ा रिस्पांस करें। अमिताभ बच्चन ने अपने मैसेज्स में राजू के लिए कहा, 'राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना बाकी है। 

 


वहीं, हाल ही में राजू श्रीवास्तव का ताजा हेल्थ अपडेट आया है। उनकी बेटी अंतरा ने फोन पर बातचीत में बताया कि उनकी हालत चार दिन से स्थिर है। अंतरा ने राजू की मौत की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। एम्स के डाक्टर उनके इलाज में लगे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Amitabh Bachchanspecial messagehospitalizedRaju SrivastavaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...