main page

एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने कोरोना योद्धाओं का किया धन्यवाद, हेल्थकेयर वर्कर्स को कहा भगवान के फरिश्ते

30 July, 2020 11:55:46 AM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे है। अस्पताल में रहते हुए भी अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में बिग बी ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए हॉस्पिटल से एक पोस्ट शेयर की है,



मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे है। अस्पताल में रहते हुए भी अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में बिग बी ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए हॉस्पिटल से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स और बाकी स्वास्थ्यकर्मियों को भगवान का फरिश्ता बताया है। एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे है।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- वे इन मुश्किल हालातों में काम कर रहे है। ताकि हम सुरक्षित रह सके। सफेद पीपीई किट पहने डॉक्टर, नर्स, सपोर्ट स्टाफ सब भगवान के फरिश्ते है। बिजी रहने के बावजूद वे अपने मरीज के लिए दुआ मांगने का समय निकालते है। अमिताभ ने पोस्ट में हेल्थकेयर वर्कर्स द्वारा रोजाना की जाने वाली प्रार्थना को भी शेयर किया है।

 

Bollywood Tadka
बता दें, जब से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हुए है। वे कई बार डॉक्टर्स और नर्सस का धन्यवाद कर चुके है। बिग बी ने उन्हें हाथ जोड़कर नमन भी किया है।

 

Bollywood Tadka

अमिताभ अपनी हेल्थ को लेकर भी फैंस को अपडेट देते रहते है। अमिताभ और अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती है। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना नेगेटिव पाए जाने के बाद डिस्चार्ज होकर घर जा चुके है।

Bollywood Tadka


AmitabhBachchansharepostthankedhealthcareworkersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...