main page

किसान आंदोलन को लेकर मचे बवाल के बीच अमिताभ ने घूमा-फिरा कर किया ट्वीट, यूजर्स बोले 'सीधा-सीधा बोलो किसा साइड हो'

04 February, 2021 04:45:01 PM

किसान आंदोलन के समर्थन में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। रिहाना के ट्वीट के बाद से बॉलीवुड स्टार्स ने भी कई ट्वीट किए हैं। किसी ने इसका समर्थन किया है तो किसी ने इसका विरोध किया है। अब एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है। ये ट्वीट अमिताभ ने कुछ घूमा-फिरा के किया है। जिसके कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि आप किस साइड हैं।

मुंबई. किसान आंदोलन के समर्थन में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। रिहाना के ट्वीट के बाद से बॉलीवुड स्टार्स ने भी कई ट्वीट किए हैं। किसी ने इसका समर्थन किया है तो किसी ने इसका विरोध किया है। अब एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है। ये ट्वीट अमिताभ ने कुछ घूमा-फिरा के किया है। जिसके कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि आप किस साइड हैं।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा- 'तर्क का जवाब तो तर्क में दिया जा सकता है, पर विश्वास का जवाब तर्क के पास नहीं है।' इस ट्वीट को पढ़कर फैंस कंफ्यूज है कि अमिताभ कहना क्या चाहते हैं। फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि आप किसे सपोर्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- आप नही करोगे ट्वीट।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- आपका ट्वीट समझ नही आ रहा सीधा-सीधा बोल दो किस साइड हो।

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- इतना क्या भाव खा रहे हो, करो चुपचाप ट्वीट, दिनभर तो बहुत बतोलबाजी करते हो।

Bollywood Tadka
बता दें रिहाना के ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर ट्वीट्स को लेकर जंग जारी है। हर कोई एक-दूसरे पर तंज कस रहा है। भारत सरकार के विदेश मंत्रालय ने भी सोशल मीडिया पर मचे बवाल के बाद अपना स्पष्टीकरण जारी किया है। इसके साथ सरकार ने #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda जैसे हैशटैग की शुरुआत की है।

Bollywood Tadka


amitabh bachchansharecrypticpostuserstrollBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...