main page

बिग बी ने शेयर की पुरानी तस्‍वीर, लिखा- कोई हैरानी की बात नहीं इसलिए होता था रिजेक्‍ट

21 March, 2018 04:13:56 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में अमिताभ एक पेड़ के नीचे कुर्ता-पायजामा पहन कर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

मुंबई:  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में अमिताभ एक पेड़ के नीचे कुर्ता-पायजामा पहन कर बैठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा- 1968 में फिल्मों में काम करने के लिए मेरी जॉब एप्लीकेशन पिक्चर… कोई हैरानी की बात नहीं है कि मुझे रिजेक्ट कर दिया गया। 

बता दें कि फैंस उनकी इस फ्लैशबैक तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर को महज 20 घंटे के भीतर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है।तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि आप बेहतर के लायक थे।

एक अन्य यूजर ने लिखा- आपने बहुत लंबा सफर तय किया है… आपसे नफरत करने वालों के लिए यह बहुत बड़ा सबक है कि कभी किसी को हल्के में नहीं लेना चाहिए। वहीं गणेश नाम के एक यूजर ने लिखा- रिजेक्ट किया गया था इसीलिए इतिहास रचा गया। अमिताभ बच्चन से सिर्फ प्रेरणा, प्यार औऱ सम्मान मिलता है। मालूम हो कि डॉ. हरिवंश राय बच्चन के पुत्र अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया था और उनके पिता ने कभी भी अपने बेटे को पैराशूट लैंडिंग का सहारा नहीं दिया। अमिताभ को तमाम जगहों से रिजेक्ट किया गया था और उन्हें खूब स्ट्रगल करना पड़ा था। अमिताभ बच्चन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की बात करें तो ये 'सात हिन्दुस्तानी' थी जो 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी।


amitabh bachchan share old picture
loading...