FacebookTwitterg+Mail

बिग बी ने बताई अपने मुश्किल दिनों की कहानी, कहा-'रात में खाने तक के लिए नहीं होते थे पैसे'

amitabh bachchan share own struggle story
25 November, 2018 01:07:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 10' में नजर आ रहे है। हाल ही में उन्होंने शो के दौरान पुराने दिनों को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने मुश्किलों भरे दिन बिताए हैंं। अमिताभ ने बताया कि 'ये उस वक्त की बात है जब सिनेमा में आने से पहले मैं कोलकाता में नौकरी करता था। मुझे नौकरी के दौरान 500 रुपए मिलते थे। आज के वक्त में ये रुपए बहुत कम है।

 

PunjabKesari

 

कोलकाता में रहने के लिए एक कमरा लिया था। इसके लिए मुझे 300 रुपए किराया देना पड़ता था। हम 7 लोग एक कमरे में रहते थे। घर का किराया देने के बाद केवल 200 रुपए बचते थे। महीने के आखिर में मैं पानी के बताशे पर निर्भर रहता था जो खाने में काफी स्वादिष्ट होते थे और सस्ते होते थे।' दरअसल शो में कोलकाता से जुड़ा एक सवाल आया। जिसके बाद अमिताभ ने अपनी स्ट्रगल की कहानी बताई।

 

PunjabKesari


इससे पहले शुक्रवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। कपिल यहां द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन के फाउंडर रवि कालरा के साथ जोड़ी बनाकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर कपिल अपने नए शो के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। उनके साथ शो में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर चंदन प्रभाकर भी थे। 


amitabh bachchan struggle story Kbc 10
loading...