main page

अमिताभ ने ब्लैक जैकेट में शेयर की तस्वीर, बोले- 'नीबू पानी धूप में, चश्मा जैकेट शूट में'

Updated 15 February, 2021 10:21:02 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। एक्टर बिजी होने के बाद भी फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। एक्टर बिजी होने के बाद भी फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अमिताभ ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। साथ में अमिताभ ने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं। इस लुक में एक्टर काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- नींबू पानी धूप में, चश्मा, जैकेट, शूट में। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसमें अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाई देंगे। इसके अलावा अमिताभ फिल्म चेहरे, झुंड और मेडे में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchansharephotoblack jacketBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...