main page

एक फ्रेम में नजर आईं बच्चन परिवार की तीन पीढि़यां, अमिताभ ने फोटो शेयर कर लिखा- पीढ़ी दर पीढ़ी...

Updated 31 May, 2019 11:32:21 PM

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वह अपने बारें में दिलचस्प जानकारियां भी देते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके परिवार की तीन पीढियां एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें हरिवंश राय बच्चन से लेकर...

मुंबईः बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वह अपने बारें में दिलचस्प जानकारियां भी देते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके परिवार की तीन पीढियां एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें हरिवंश राय बच्चन से लेकर अराध्या बच्चन तक नजर आ रही हैं।        
 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, पीढ़ी दर पीढ़ी, जीवन की पीढ़ी। अमिताभ ने जो फोटो शेयर की है उसमें दरअसल, तीन तस्वीरें हैं। एक तस्वीर में हरिवंश राय बच्चन, अमिताभ को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अमिताभ ने अभिषेक को और तीसरी तस्वीर में अभिषेक ने अराध्या को गोद में लिया है। तस्वीर पर लिखा है एक फ्रेम में तीन जेनरेशन।      
 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम रोल में हैं। डिंपल कपाड़यिा, मौनी रॉय भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले अमिताभ फिल्म बदला में नजर आए थे।

 

 

: Pawan Insha

amitabh bachchanamitabhpics share by amitabhbollywood masalabollywood tadkabollywood newsbollywood top newsbollywood today newsbollywood hindi news

loading...