main page

सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन शेयर की खून से लथपथ तस्वीर, लिखा- तू न थकेगा कभी, न रुकेगा कभी, कर शपथ, अग्निपथ

03 March, 2021 12:03:02 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी आंख की सर्जरी करवाई है। बिग बी को मोतियाबिंद था, जिसे हटवाने के लिए उन्हें लेजर सर्जरी करवानी पड़ी। हालांकि अब सब कुछ सही सलामत हो गया है, अमिताभ ने भी सर्जरी के बाद फैंस का खास शुक्रिया किया था। हालांकि आंख की सर्जरी के बाद भी एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ही फिल्म अग्निपथ की कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों के साथ उन्होंने बाबूजी की कविता भी लिखी। अब उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी आंख की सर्जरी करवाई है। बिग बी को मोतियाबिंद था, जिसे हटवाने के लिए उन्हें लेजर सर्जरी करवानी पड़ी। हालांकि अब सब कुछ सही सलामत हो गया है, अमिताभ ने भी सर्जरी के बाद फैंस का खास शुक्रिया किया था। हालांकि आंख की सर्जरी के बाद भी एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ही फिल्म अग्निपथ की कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों के साथ उन्होंने बाबूजी की कविता भी लिखी। अब उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


अमिताभ बच्चन ने अग्निपथ फिल्म से ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वो काफी परेशान नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे के हाव-भाव कुछ बयान कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने पिता जी की लाइने लिखीं- ये महान दृश्य है , चल रहा मनुष्य है
अश्रु श्वेत रक्त से , लथ पथ लथ पथ लथ पथ;
अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ। !!!


इसके बाद बिग बी ने एक और अग्निपथ के फिल्मी सीन की फोटो शेयर कर पिता जी की कविता लिखी-अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ
वृक्ष हों भले खड़े,
हों घने हों बड़े,
एक पत्र छाँह भी,
माँग मत, माँग मत, माँग मत,
अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।

तू न थकेगा कभी,
तू न रुकेगा कभी,
तू न मुड़ेगा कभी,
कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ,
अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।

यह महान दृश्य है,
चल रहा मनुष्य है,
अश्रु स्वेद रक्त से,
लथपथ लथपथ लथपथ,
अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।


अब एक्टर के ये पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अमिताभ बच्चन की आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए एक छोटा लेजर ऑपरेशन किया गया है। शुरुआत में 24 घंटे तक डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया। बीते शनिवार रात उन्होंने ब्लॉग शेयर कर लिखा था-मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...नहीं लिख सकता। अमिताभ के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे और उनकी सलामती की दुआएं करने लगे थे।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Amitabh BachchansharephotosfilmagnipathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...