main page

स्वतंत्रता दिवस पर अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में दी अपने फैंस को बधाई

Updated 15 August, 2018 01:48:51 PM

देश की आज़ादी के खास मौके पर बॉलीवुड स्टार्स अपने अंदाज में सबको स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दे रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने बाबू जी (हरिवंश राय बच्चन)  की कव‍िता शेयर कर फैंस को बधाई दी। ब‍िग बी ने पोस्ट के साथ ल‍िखा, "स्वततंत्र हैं हम ; और स्वतंत्रता दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएं; और पूज्य बाबूज

मुंबईः देश की आज़ादी के खास मौके पर बॉलीवुड स्टार्स अपने अंदाज में सबको स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दे रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने बाबू जी (हरिवंश राय बच्चन)  की कव‍िता शेयर कर फैंस को बधाई दी। ब‍िग बी ने पोस्ट के साथ ल‍िखा, "स्वतंत्र हैं हम ; और स्वतंत्रता दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएँ ; और पूज्य बाबूजी की एक कविता इस अवसर पे।" 

 

 

15 अगस्त (15 August) के द‍िन अमिताभ की सुपरहिट फिल्म शोले र‍िलीज हुई थी। बिग बी ने शोले के 43 सालों को याद करते हुए पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्टर ने ल‍िखा, "ये फिल्म 15 अगस्त को रि‍लीज हुई थी, ये बताने के बाद कुछ ल‍िखने की जरूरत नहीं बचती।"

आजादी का जश्न आज हर एक देशवासी मना रहा है। देश के व‍िकास और भाइचारे को बढ़ावा देते हुए एक्टर फरहार अख्तर ने भी फैंस को संदेश द‍िया है। फरहान के लिए 15 अगस्त का द‍िन बेहद खास है, उनकी फिल्म गोल्ड भी आज स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो गई है। फरहान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। देशभक्त‍ि के जज्बे से सराबोर ये फिल्म फैंस के ल‍िए एक्टर का सबसे बेहतरीना तोहफा है।

: Konika

amitabh bachchanindependence day15 अगस्त15 augustस्वतंत्रता दिवस15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस

loading...