main page

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर की इस अदा के कायल हुए अमिताभ बच्चन, शूटिंग सेट से शेयर की ये तस्वीरें

Updated 26 February, 2020 06:40:04 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अमिताभ ने इस फिल्म के सेट से 4 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अमिताभ ने इस फिल्म के सेट से 4 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शेयर की हुई फोटोज में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन सेट पर बैठे बातें करते और वॉक करते नजर आ रहे हैं और साथ में क्रोमा बैकग्राउंड भी दिखाई दे रहा हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ ने लिखा 'मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम करना और उनका टैलेंट देख हैरान रह गया हूं, ये चार तस्वीरें शेयर कर रहा हूं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह पहली फिल्म होगी, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ काम करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर इसमें एक्शन करेंगे। अमिताभ बच्चन भी इसमें अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के साथ भी कई फिल्में कर चुके हैं। अब बेटे के साथ नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Amitabh Bachchan pictures

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Amitabh BachchanBrahmastraRanbir Kapooralia bhuttEntertainmentBollywood update

loading...