main page

आंखों की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन की इमोशल कविता, लिखा-'दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं'

05 March, 2021 10:10:07 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कुछ दिनों से अपनी सेहत को लेकर चर्चा में हैं। बिग बी ने कुछ दिन पहले ही वे सर्जरी कराने वाले हैं। फिर उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने मोतियाबिंद की सर्जरी कराई है। सर्जरी के बाद 78 साल के अमिताभ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गए हैं। वहीं अब उन्होंने फैन्स के नाम एक कविता लिखी है, जिसमें वे अपना हाल बयां कर रहे हैं। उन्होंने कविता शेयर करते हुए कहा कि वह अभी ''दृष्टिहीन'', लेकिन ''दिशाहीन'' नहीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कुछ दिनों से अपनी सेहत को लेकर चर्चा में हैं। बिग बी ने कुछ दिन पहले ही वे सर्जरी कराने वाले हैं। फिर उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने मोतियाबिंद की सर्जरी कराई है। सर्जरी के बाद 78 साल के अमिताभ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गए हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब उन्होंने फैन्स के नाम एक कविता लिखी है, जिसमें वे अपना हाल बयां कर रहे हैं। उन्होंने कविता शेयर करते हुए कहा कि वह अभी 'दृष्टिहीन', लेकिन 'दिशाहीन' नहीं। देखें बिग बी की कविता-
 

Bollywood Tadka

इससे पहले बिग बी ने एक ब्लाॅग शेयर कर बताया था कि उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है। बच्चन ने कहा-इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है। सबसे अच्छा काम किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन सर्जरी से पहले  अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बटरफ्लाई' भी शामिल हैं।


amitabh bachchansharedpoemeye surgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...