main page

स्टाइलिश चश्मा लगाकर अमिताभ ने शेयर की तस्वीर, कहा- जब लोगों को लगा मैंने आंखों की रोशनी खो दी

Updated 18 April, 2021 10:21:15 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अमिताभ पर्पल जैकेट में नजर आ रहे हैं। शेड्स से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में अमिताभ हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा-'वो भी क्या दिन थे! जब पब्लिकली और पब्लिक फंक्शन में इस तरह के चश्मे को पहनना अच्छा नहीं माना जाता था। लेकिन मुझे चश्मा पहनना पसंद था और मैंने ऐसा किया। लोगों को लगा कि मैंने अपनी आंखों की रोशनी खी दी है।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर फिल्म चेहरे, झुंड और मेडे में दिखाई देने वाले हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchansharesthrowbackphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...