main page

अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने शेयर की मोटिवेशनल पंक्तियां, पोस्ट को कुछ ही घंटों में मिले 5 लाख से ज्यादा लाइक्स

23 July, 2020 01:28:57 PM

महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। बता दें अभी भी अमिताभ अस्पताल में ही एडमिट हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर मोटिवेशनल पंक्तियां शेयर की, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। बता दें अभी भी अमिताभ अस्पताल में ही एडमिट हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर मोटिवेशनल पंक्तियां शेयर की, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

Bollywood Tadka


अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 
“ख़ामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को,
शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता..!!

 


इसके साथ में एक्टर ने जो तस्वीर शेयर की है वो अमिताभ बच्चन की ही है, जिसमें अमिताभ अलग-अलग हाइट में एक ही फोटो में तीन बार दिखाई दे रही हैं। इसमें वो ऊपर की तरफ देखते हुए  नजर आ रहे हैं। एक्टर के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इतना ही नहीं फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


एक बार फिर से बता दें शनिवार को अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी बहू एंज एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय और बेटी आराध्या भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं। जिन्हें बीते कुछ दिनों पहले ही होम क्वांरटाइन के बाद अस्पताल में शिफ्ट किया गया था।

 
 


Amitabh Bachchansharesmotivational lineshospitalpostviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...