main page

करवाचौथ पर अमिताभ ने जया बच्चन के साथ शेयर की तस्वीर, पत्नी को गले लगाए नजर आए एक्टर

Updated 25 October, 2021 01:49:51 PM

24 अक्तूबर को लोगों में करवाचौथ का खूब क्रेज देखने को मिला। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इसे खूब सेलिब्रेट किया। महिलाओं ने निर्जल व्रत रख कर पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। इस खास मौके पर एक्टर अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को करवाचौथ की बधाई दी।

मुंबई. 24 अक्तूबर को लोगों में करवाचौथ का खूब क्रेज देखने को मिला। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इसे खूब सेलिब्रेट किया। महिलाओं ने निर्जल व्रत रख कर पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। इस खास मौके पर एक्टर अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को करवाचौथ की बधाई दी। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में अमिताभ शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं जया साड़ी में दिखाई दे रही है। अमिताभ जया को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- करवा चौथ की अनेक अनेक शुभकामनाएं। सब कुशल मंगल हो। दोनों की ये तस्वीर फिल्म कभी खुशी कभी गम की है। फिल्टर का इस्तेमाल करके तस्वीर को स्केच में बदल दिया गया है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में नजर आ रहे हैं। इस शो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा एक्टर मेडे, झुंड, गुड बाय और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchansharesphotojaya bachchankarwa chauthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...