main page

अमिताभ ने शेयर की 30 साल पुरानी तस्वीर, फैंस को ऑटोग्राफ देते नजर आए एक्टर

Updated 07 January, 2021 10:42:58 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने 30 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। अमिताभ ने पहले मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्टर गॉगल्स लगाए हुए नजर आ रहे है और काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर में अमिताभ को फैंस ने घेरा हुआ है और अमिताभ उन्हें ऑटोग्राफ दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

अमिताभ ने इस तस्वीर का कलर वर्जन भी शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'मॉस्को, सोवियत यूनियन, 1990 के दशक का शुरुआती समय' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों अमिताभ केबीसी 12 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म एक्टर 'चेहरे' और 'झुंड' में भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

amitabh bachchansharesthrowbackphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...