main page

अमिताभ ने शेयर की 'अमर अकबर एंथोनी' के सेट से थ्रोबेक पिक्चर, सिर झुकाए खड़े हैं परवीन बाबी के पास

02 March, 2020 04:43:26 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ बहुत ही यूनिक थ्रो-बेक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ बहुत ही यूनिक थ्रो-बेक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी ही एक सुपरहिट फिल्म के सेट से फोटो शेयर की है। यह तस्वीर 1977 में आई फिल्म 'अमर, अकबर, एंथोनी' की है, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में हम बिग बी को पूरी टीम के साथ देख सकते हैं। फोटो में धर्मेंद्र, विनोद खन्ना, नीतू सिंह, शबाना आज़मी, परवीन बाबी हैं। अमिताभ ने ट्विटर पर इसका कैप्शन दिया है, 'टी 3457 -' अमर अकबर एंथोनी ' का मुहूर्त। दायं से फिल्म के डायरेक्टर मनमोहन देसाई, फिर मैं बिग बी; परवीन बाबी; शबाना आज़मी; नीतू सिंह; विनोद खन्ना; धरम जी, जिन्होंने ताली बजाई थी। इसके बाद बिग बी ने लिखा है कि अकेले एक शहर मुंबई में 25 थिएटरों में 25 हफ्ते तक यह फिल्म चली थी। 

Bollywood Tadka

हालांकि, 'अमर अकबर एंथोनी' में अमर के किरदार में विनोद खन्ना और एंथोनी के किरदार में अमिताभ बच्चन दिखाई दिए थे। पहले अमर का रोल धर्मेंद्र को ऑफर किया गया था। लेकिन तब धर्मेंद्र कई अन्य फिल्मों में व्यस्त थे और इसलिए उन्होंने देसाई का ऑफर ठुकरा दिया। इससे डायरेक्टर देसाई के अहम को ठेस पहुंची और उन्होंने तुरंत विनोद खन्ना को कास्ट कर लिया। 

 

वर्कफ्रंट की बात करे तो अमिताभ आखिरी बार आमिर खान और कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म में दिखाई दिए थे। अब जल्द ही वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन अक्किनेनी के साथ दिखाई देंगे। फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 


Amitabh BachchanAmar Akbar AnthonyDharmendraVinod KhannaNeetu SinghShabana AzmiParveen BabiBollywood lifecelebs life
loading...