main page

मदर्स डे पर अमिताभ ने शेयर किया वीडियो, बोले- दुनिया की ऐसी कोई समस्या नहीं जिसका हल मां के पास न हो

09 May, 2021 11:18:22 PM

मदर्स डे आज पूरी देश में मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सभी ने अपनी मां का शुक्रिया अदा किया। सारा अली खान, सुष्मिता सेन, कायरा अडवाणी और सोहा अली खान सहित कई स्टार्स ने भी अपनी मां से जुड़ी यादें शेयर की। एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. मदर्स डे आज पूरी देश में मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सभी ने अपनी मां का शुक्रिया अदा किया। सारा अली खान, सुष्मिता सेन, कायरा अडवाणी और सोहा अली खान सहित कई स्टार्स ने भी अपनी मां से जुड़ी यादें शेयर की। एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
अमिताभ ने जो वीडियो शेयर किया है ये कौन बनेगा करोड़पति के मंच का है। इस वीडियो में अमिताभ प्रतियोगियों के साथ हॉट सीट पर बैठे दिख रहे हैं और कह रहे हैं- 'आजकल सबकुछ टेक्नोलॉजी द्वारा बस यूं चुटकियों में हल हो जाता है। लेकिन एक टेक्नोलॉजी ऐसी है, जो हमारे पास तब से मौजूद है, जब सृष्टि का निर्माण हुआ था। यह टेक्नोलॉजी आज भी वर्ल्ड की सबसे एडवांस टेक्नोलॉजी है, और इस टेक्नोलॉजी का नाम है मां।

अमिताभ आगे कहते हैं- ''देवियों और सज्जनों, मां दुनिया की वो टेक्नोलॉजी है जिसका ना तो कोई विकल्प है और ना ही कभी कोई विकल्प हो सकता है। ऐसी कोई भी समस्या नहीं है, जिसका समाधान उनके पास ना हो। ऐसा कोई समय नहीं है, जो उनके पास हमारे लिए ना हो, उनका कनेक्शन किसी बैटरी या तार से नहीं जुड़ता, उनका कनेक्शन दिल से है। इस टेक्नोलॉजी का जो कवरेज एरिया होता है उसे नापना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।'

Bollywood Tadka
अंत में अमिताभ कहते हैं- ''मां की जो सबसे खास बात होती है वो है उनका स्नेहा भरा स्पर्श। इस स्पर्श की आज तक ना तो कोई तकनीकि बराबरी हो पाई है और ना ही हो पाएगी। ये अपने स्पर्श से हमारे गम को डाउनलोड कर देती हैं और खुशियां हमारे लिए अपलोड कर देती हैं। शायद इसीलिए मशीन को भी चलाने के लिए एक 'मां' यानी मदर बोर्ड की जरूरत पड़ती है।


amitabh bachchansharesvideomothers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...