FacebookTwitterg+Mail

आखिर अमिताभ की 'सूर्यवंशम' टीवी पर बार बार क्यों दिखाई जाती है, जानें

amitabh bachchan sooryavansham why telecast repeatedly set max
23 May, 2018 07:06:32 PM

मुंबईः अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो गए हैं। 21 मई, 1999 को आई इस फिल्म ने थिएटर से कहीं ज्यादा टीवी के जरिए सुर्खियों बंटोरी है। इस फिल्म को टीवी पर इतनी बार दिखाया जा चुका है कि ऑडियंस को फिल्म के कैरेक्टर के साथ-साथ इसके डायलॉग भी याद हो गए हैं। अमूमन, अमिताभ अपनी फिल्मों की सालगिरह पर उनसे जुड़ी यादें ट्विटर पर साझा करते हैं।
PunjabKesari
फिल्म 'सूर्यवंशम' के 19 साल पूरे होने पर भी बिग बी ने एक फैन के ट्वीट को री-ट्वीट किया, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है।
PunjabKesari
एक फैन ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'ये टीवी पर इतना आती है कि एक बार इंसान अपने बाप का नाम भूल जाए लेकिन हीरा ठाकुर का कभी नहीं भूलेगा'।
PunjabKesari
आपके मन में भी ये सवाल यही उठता होगा कि आखिर सूर्यवंशम फिल्म में ऐसा क्या है कि इसे हर दूसरे-तीसरे दिन दिखाया जाता है। तो आज हम आपको इसका कारण बताने जा रहें हैं। इसके दो कारण सामने आए हैं।
PunjabKesari
पहला यह कि जिस साल फिल्म रिलीज हुई थी, उसी साल मैक्स चैनल को लॉन्च किया गया था। दोनों को एक जैसा समय इंडस्ट्री में होता जा रहा है। इसलि‍ए चैनल के अध‍िकारियों का फिल्म से भावनात्मक लगाव है।
PunjabKesari
दूसरी वजह है कि चैनल ने इस फिल्म के अधिकार 100 सालों के लिए खरीदे हैं। इसलिए इसे कभी भी दिखाने पर किसी तरह की कोई रोक-टोक नहीं है।
PunjabKesari
फिल्‍म को लेकर यूजर्स के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,' जब तक सोनी मेक्‍स चैनल रहेगा सूर्यवंशम मूवी चलती रहेगी।' 


 


amitabh bachchan sooryavansham telecast repeatedly set max
loading...