main page

पिता हरिवंश राय बच्चन के बर्थडे पर अमिताभ का खास ट्रिब्यूट, शेयर की फूलों की माला से सजी तस्वीर

27 November, 2020 02:43:30 PM

एक्टर अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन का आज जन्मदिन है। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने पिता की 113वीं सालगिरह पर उन्हें खास ट्रिब्यूट दिया है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन का आज जन्मदिन है। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने पिता की 113वीं सालगिरह पर उन्हें खास ट्रिब्यूट दिया है।

Bollywood Tadka

अमिताभ के मन में पिता के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। वह उनके विचारों को अपने जीवन में शामिल करते रहते हैं। पिता की 113वीं सालगिरह पर अमिताभ ने उनकी फूलों की माला से सजी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा-"मैं महान काव्य लिखना चाहता हूँ, महाकाव्य नहीं !" पर उन्होंने महान काव्य ही नहीं लिखा आत्मकथा के रूप में "महाकाव्य" भी रचा है। गद्यात्मक महाकाव्य  .... महाकाव्य में पर-चरित होता है, इसमें स्वचरित है। भारत के सर्वाधिक लोकप्रिय कवियों में बच्चन जी का स्थान सुरक्षित। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हरिवंश राय बच्चन का जन्म जन्म 27 नवंबर, 1907 को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था। वे हिंदी भाषा के महा कवि थे। उनकी रचित मधुशाला आज भी लोगों की जुबां पर रहती है। अमिताभ भी उनके द्वारा लिखी कविताएं सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फिल्म अग्निपथ में भी हरिवंश की कविता शामिल की गई थी।

Bollywood Tadka


Amitabh BachchanspecialtributefatherHarivansh Rai BachchanbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...