main page

कोरोना को मात देकर काम पर लौटे अमिताभ बच्चन, KBC के सेट से शेयर की तस्वीर

Updated 24 August, 2020 01:43:50 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को पूरी तरह से मात दे चुके हैं।  कोरोना को मात देने के बाद अमिताभ दोबारा काम पर लौट आए हैं। एक्टर ''कौन बनेगा करोड़पति 12'' की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। शूटिंग के लिए सारे सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं। अमिताभ ने ''केबीसी 12'' के सेट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की हैं। जिसमें फोटोग्राफर्स को पीपीई किट में देखा जा सकता हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस को पूरी तरह से मात दे चुके हैं।  कोरोना को मात देने के बाद अमिताभ दोबारा काम पर लौट आए हैं। एक्टर 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। शूटिंग के लिए सारे सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं। अमिताभ ने 'केबीसी 12' के सेट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की हैं। जिसमें फोटोग्राफर्स को पीपीई किट में देखा जा सकता हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- "काम पर वापसी कर रहा हूं। नीले पीपीई किट के समुद्र के बीच में... केबीसी 12... 2000 से शुरू हुआ था.. आज साल 2020 में 20 साल पूरे हो रहे हैं।20 सालों का लंबा सफर जो जीवनभर साथ रहेगा...

 अमिताभ ने 2000 में 'केबीसी' से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया था। यह शो बहुत बड़ा हिट साबित हुआ और आज तक यह चलता जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें अमिताभ के परिवार में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन को भी कोरोना हो गया था। अब सब ठीक होकर घर लौट चुके है और सब फिट हैं।

Bollywood Tadka
काम की करें तो 'केबीसी 12' के अलावा फिल्म  'ब्रह्मास्त्र ' में भी काम करते नजर आएंगे। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले अमिताभ आयुष्मान खुराना फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में भी नजर आ चुके हैं।

: Smita Sharma

amitabh bachchanstartedshootingkbc 12aftercovid 19recoveryBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...