main page

कोरोना से जंग जीतने के बाद पहली बार घर से बाहर दिखे अमिताभ, मां की याद में फिर लगाया गुलमोहर पेड़

14 August, 2020 11:47:02 AM

बाॅलीवुड के शंहशाह यानि अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए समयपरेशान हो गए थे जब उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था। जानकारी के लिए बता दें कि 11 जुलाई को  बिग बी और उनके बेटे अभिषेक में कोरोना के लक्ष्ण पाए गए थे। इसके बाद घर के लोगों का टेस्ट हुआ और फिर  ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में भी कोरोना के लक्ष्ण देखने को मिले हालांकि अब उनका पूरा परिवार ठीक है।

मुंबई: बाॅलीवुड के शंहशाह यानि अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए समयपरेशान हो गए थे जब उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला था। जानकारी के लिए बता दें कि 11 जुलाई को  बिग बी और उनके बेटे अभिषेक में कोरोना के लक्ष्ण पाए गए थे। इसके बाद घर के लोगों का टेस्ट हुआ और फिर  ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में भी कोरोना के लक्ष्ण देखने को मिले हालांकि अब उनका पूरा परिवार ठीक है।

Bollywood Tadka

वहीं कोरोना से ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन पहली बार अपने घर जलसा से बाहर दिखे। दरअसल,हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में ह अपने दूसरे घर प्रतीक्षा के बगीचे में लगे गुलमोहर के पेड़ के साथ खड़े दिख रहे हैं।  इस पोस्ट में अमिताभ बता रहे हैं कि उन्होंने अपनी मां के नाम से एक गुलमोहर का पेड़ अपने बंगले में लगाया है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन कुछ पंक्तियां भी लिखी हैं- जो बसे हैं वे उजड़ते हैं , प्रकृति के जड़ नियम से, पर किसी उजड़े हुए को , फिर बसाना कब मना है ?...है अन्धेरी रात पर दीवा जलाना कब मना है ?

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- 'यह बड़ा सा गुलमोहर का पेड़ मैंने जब लगाता था जब हमने साल 1976 में अपना पहला घर प्रतीक्षा लिया था। हाल ही में आए तूफान ने उसको झुका दिया, लेकिन कल मैंने अपनी मां के जन्मदिन 12 अगस्त को नया गुलमोहर का पेड़ उनके नाम पर लगाया है। उसकी जगह जहां पुराना वाला पेड़ था।' सोशल मीडिया पर बिग बी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उनके फैंस इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


amitabh bachchancovid 19recoveryplantgulmohar treeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...