main page
FacebookTwitterg+Mail

अमिताभ बच्चन ने ICC के बाउंड्री रूल पर ली चुटकी, सोशल मीडिया पर शेयर किया जोक

16 July, 2019 04:12:43 PM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इंडस्‍ट्री के उन एक्‍टर्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत करते रहते हैं। वह आए दिन ट्विटर पर फैंस संग अपने विचार शेयर करते रहते हैं। वहीं अमिताभ की खेल को लेकर दीवानगी को तो हर कोई जानता है। वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मैच देखने के बाद अमिताभ ने एक जोक के जरिए सोशल मीडिया पर ICC के सुपर ओवर नियम का मजाक उड़ाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इंडस्‍ट्री के उन एक्‍टर्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत करते रहते हैं। वह आए दिन ट्विटर पर फैंस संग अपने विचार शेयर करते रहते हैं। वहीं अमिताभ की खेल को लेकर दीवानगी को तो हर कोई जानता है। वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मैच देखने के बाद अमिताभ ने एक जोक के जरिए सोशल मीडिया पर ICC के सुपर ओवर नियम का मजाक उड़ाया। हालांकि क्रिकेट के फैंस भी इस नियम को गलत बता रहे हैं जिसमें फैसला ज्यादा बाउंड्री लगाने के आधार पर किया जाता है। वहीं अब अमिताभ ने इस पर एक ट्वीट करते हुए लिखा-'आपके पास 2000 रुपए, मेरे पास भी 2000 रुपए। आपके पास 2000 का एक नोट, मेरे पास 500 के 4। बताइए कौन ज्यादा अमीर??? ICC- जिसके पास 500 के 4 नोट बैं वो ज्यादा रईस। #Iccrules प्रणाम गुरुदेव।'

Bollywood Tadka

दरअसल, रविवार को हुए विश्व कप 2019 फाइनल के बेहद रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराया। पहले न्यूजीलैंड की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड ने भी पूरे 50 ओवरों में 241 रन ही बनाए। मैच टाई हो गया और सुपर ओवर खेलना पड़ा। सुपर ओवर में भी दोनों टीमों के स्कोर बराबर हो गए। मगर ज्यादा बाउंड्री लगाने की वजह से इंग्लैड के पास विश्व विजेता का खिताब आ गया।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा, युवराज सिंह और दूसरे क्रिकेटर्स ने भी बाउंड्री रूल के खिलाफ आवाज उठाई है जिससे इंग्‍लैंड को उसका पहले वर्ल्‍ड कप जीतने में मदद मिली।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन फोटो,अमिताभ बच्चन पिक्चर,

काम की बात करें तो बिग बी इन दिनों फिल्‍म 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का  डायरेक्‍शन रूमी जाफरी कर रहे हैं। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्‍त्र' और शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' में भी नजर आएंगे। 


amitabh bachchan icc boundary ruleeng vs nz winworld cupengland championBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...