main page

अमिताभ को दूसरी बार हुआ कोरोना...मिनटों में वायरल हुईं आदित्य की लाडली संग क्यूट तस्वीरें..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 25 August, 2022 07:29:55 AM

एक बार फिर से बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का साया मंडरा रहा है। बाॅलीवुड के महानायक यानि दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव पिछले 15 दिनों से लगातार दिल्ली एम्स अस्पताल में जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं। डाक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में पहले से सुध

बॉलीवुड तड़का टीम. एक बार फिर से बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना का साया मंडरा रहा है। बाॅलीवुड के महानायक यानि दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव पिछले 15 दिनों से लगातार दिल्ली एम्स अस्पताल में जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं। डाक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में पहले से सुधार है। एक तरफ 'लाल सिंह चड्ढा' और 'शाबाश मिठू' के खिलाफ अदालत में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। आमिर और तापसी पन्नू की फिल्म पर दिव्यांगों का मजाक उड़ाने का आरोप लगा है। तो वहीं आदित्य नारायण की बेटी त्विषा संग इंटरनेट पर सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें खूब सुर्खिया बटोर रही हैं। तो ऐसे में आइए एक नजर में जानते हैं मनोरंजन जगत में आज क्या खास रहा...


 

दूसरी बार कोरोना पाॅजिटिव हुए अमिताभ बच्चन

बी-टाउन इंडस्ट्री में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस शेफाली शाह कोरोना पाॅजिटिव पाई गईं थीं। वहीं अब बाॅलीवुड के महानायक यानि दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया है। एक्टर ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।  ये दूसरी बार है जब बिग बी इस वायरस की चपेट में आए हैं। पिछले साल 2021 के दौरान 11 जुलाई को बिग बी को कोरोना होने की वजह से मुंबई के विले पार्ले स्थित नानावटी हाॅस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था।

 

अभी भी कोमा में हैं कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 


हार्ट अटैक के बाद से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू के लिए लगातार दुआओं के हाथ उठ रहे हैं। दुनियाभर में उनके फैंस उनकी जल्द अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन की सेहत को लेकर नई अपडेट सामने आई है।


'लाल सिंह चड्ढा' और 'शाबाश मिठू' के खिलाफ शिकायत दर्ज

 सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीजिंग से पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि, पॉजिटिव तरीके से नहीं नेगेटिव तरीके से। कई लोग फिल्म का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। आमिर की फिल्म के साथ ही तापसी पन्नू की शाबाश मिठू भी अब विवादों में घिरती नजर आ रही है। दोनों स्टार्स की फिल्मों के कुछ सीन्स पर दिव्यांगजनों का कथित तौर पर मजाक उड़ाने का आरोप लगा है। इसे देखते हुए 'लाल सिंह चड्ढा' और 'शाबाश मिठू' के खिलाफ अदालत में एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

 


नन्हीं त्विषा संग आदित्य ने शेयर की सुपर क्यूट फोटोज

कितना प्यारा तुझे रब ने बनाया...जी करे देखता रहूँ..अगर गाने की ये लाइने सिंगर आदित्य नारायण की लाडली त्विषा के लिए कही जाएं, तो इसमें कुछ भी गलत नही होगा। आदित्य-श्वेता अग्रवाल की लाडली है ही इतनी प्यारी कि उसकी क्यूटनेस पर कोई भी दीवाना हो जाए। सोशल मीडिया पर जब भी कपल की लाडली की तस्वीर सामने आती है तो वह मिनटों में वायरल हो जाती है। हाल ही में आदित्य नारायण ने अपनी नन्हीं परी संग दो सुपर क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब चर्चा में हैं।

 

चिरंजीवी के निधन के बाद दूसरी शादी की खबरों पर पत्नी मेघना का रिएक्शन 

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ एक्ट्रेस मेघना राज अपने पति चिरंजीवी सरजा के अस्मिक निधन के बाद से कठिन दौर से जूझ रही हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी सरजा का 7 जून, 2020 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह महज 39 साल की उम्र में अपनी 5 महीने प्रेग्नेंट पत्नी को अकेले छोड़ गए थे। हालाँकि, पति निधन के बाद, उनकी दूसरी शादी की अफवाहें उड़ी, जिस पर एक्ट्रेस ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन काफी समय बाद अब मेघना ने अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

 


पति आदित्य संग मां नैना देवी के दरबार पहुंची यामी गौतम

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहतरीन दौर को एन्जॉय कर रही हैं। एक तरफ यामी अपनी प्रोफैशनल लाइफ में बेहतरीन काम कर रही हैं। दूसरी तरफ वह पति आदित्य धर के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। यामी माॅडर्न वूमन होने का एक आदर्श उदाहरण है, जो अपनी जड़ों का सम्मान करती है और जमीन से जुड़ी रहती है। हाल ही में यामी पति आदित्य धर के साथ अपने होम टाउन हिमाचल पहुंची। देव भूमि हिमाचल में पहुंच कर यामी ने पति संग मां नैना देवी के दर्शन किए। 

 


'बायकॉट बॉलीवुड' पर शेफाली शाह का बयान

सोशल मीडिया पर बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड को बायकॉट करने की आवाज ने जोर शोर से उठ रही है। बायकाॅट बाॅलीवुड ट्रेंड का खामियाजा कई फिल्मों को झेलना पड़ा। इसकी वजह से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन'  को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी है।  आए दिन बायकॉट बॉलीवुड ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा होता है। अब तक कई स्टार्स इस मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख चुके हैं। वहीं अब  शेफाली शाह ने बाॅलीवुड बायकाॅट ट्रेंड पर बात की। उन्होंने कहा कि ये सब बस कुछ वक्त की बात है ये ट्रेंड ज्यादा वक्त तक नहीं टिकेगा। 

 

 

दीया मिर्जा ने प्री-मैच्योर बेबी के कठिन दिनों को किया याद
 

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मई 2021 में बेटे अव्यान का स्वागत किया था और उसके बाद के महीने न्यू मॉम के लिए सबसे कठिन समय थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अपने प्री-मैच्योर बेबी के कठिन दिनों को याद किया और बताया कि वह स्थिति मां और बच्चा दोनों के जीवन के लिए खतरा थी।

 

बायकॉट ट्रेंड और कैंसिल कल्चर पर मंदाकिनी की तीखी प्रतिक्रिया

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड खूब ट्रेंड कर रहा है। लोग लगातार सोशल मीडिया पर हिंदी फिल्म को न देखने की मुहिम को तेज कर रहे हैं। इसके साथ ही कैंसिल कल्चर भी जोरों-शोरों से ट्रेंड हो रहा है। इन सब मुद्दों पर अब तक कई स्टार्स अपनी राय दे चुके हैं। इसी बीच अब इस मामले में 'राम तेरी गंगा मैली' फेम मंदाकिनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड सितारे अपने काम में कड़ी मेहनत के साथ-साथ भगवान पर भी खूब आस्था रखते हैं। उन्हें अक्सर खास मौकों पर भगवान की पूजा के लिए मंदिरों में स्पॉट किया जाता है। उन्हीं स्टार्स की लिस्ट में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल है, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस डायरेक्टर मधुर भंडारकर संग फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, जहां से उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Amitabh BachchanAditya Narayanbig newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...