main page

अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर ने दी ईस्टर त्योहार की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Updated 04 April, 2021 04:54:15 PM

आज ईस्टर त्योहार पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है। ये त्योहार ईसाई धर्म के लोग मनाते हैं। यह त्योहार ईसा मसीह के पुर्नजन्म की खुशी में मनाया जाता है। बॉलीवुड स्टार्स भी इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी सेलिब्रेट कर रहे हैं और फैंस को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

मुंबई. आज ईस्टर त्योहार पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है। ये त्योहार ईसाई धर्म के लोग मनाते हैं। यह त्योहार ईसा मसीह के पुर्नजन्म की खुशी में मनाया जाता है। बॉलीवुड स्टार्स भी इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी सेलिब्रेट कर रहे हैं और फैंस को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में...


करण जौहर

Bollywood Tadka
बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर ईस्टर की शुभकामनाएं दी है। तस्वीर में 4 सिर नजर आ रहे हैं, जो करण जौहर, रूही, यश और उनकी मां हीरो जौहर के हैं। तस्वीर शेयर करते हुए करण ने लिखा- हैपी ईस्टर, लव द जौहर्स। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।


अमिताभ बच्चन

Bollywood Tadka
एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर ईस्टर त्योहार की शुभकामनाएं दी है। तस्वीर में अमिताभ काफी यंग नजर आ रहे हैं और वे अंडे में खड़े हुए हैं।


अनिल कपूर

Bollywood Tadka
एक्टर अनिल कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ईस्टर त्योहार की शुभकामनाएं दी हैं।


जैकलीन फर्नांडीज

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके सिर्फ पैर नजर आ रहे हैं। जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ईस्टर त्योहार की शुभकामनाएं दी है।


अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें से एक चूजा अंडे से बाहर निकलता है। इसे शेयर करते हुए अनुपम ने ईस्टर त्योहार की बधाई दी है।


शहनाज गिल

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस शहनाज गिल ने भी ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर कर ईस्टर त्योहार की शुभकामनाएं दी है।


सिद्धार्थ शुक्ला

Bollywood Tadka
बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने भी ट्वीट कर ईस्टर त्योहार की शुभकामनाएं हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

Amitabh BachchanAnupam Kheranil kapoorkaran joharshehnaaz gillwishesEaster festivalBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...