main page

फेक वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर बोले, 'अकाउंट हैक तो नहीं हो गया!'

Updated 20 November, 2019 04:51:35 PM

इंटरनेट अजीब जगह है, यहां वीडियो और फ़ोटो चाहे फेक हो या ओरिजिनल, सब कुछ सेकंड में वायरल हो सकता है। बॉलीवुड के ''शहंशाह'' अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए ऐसे ही एक वीडियो ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इंटरनेट अजीब जगह है, यहां वीडियो और फ़ोटो चाहे फेक हो या ओरिजिनल, सब कुछ सेकंड में वायरल हो सकता है। बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए ऐसे ही एक वीडियो ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है। दिग्गज अभिनेता, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, उन्होंने इसे शेयर किया है। 

 

उन्होंने हाल ही में एक सिंक में डांस करती 9 लड़कियों का एक वीडियो शेयर किया है, यहां तक ​​कि उनके बाल भी एक लाइन में हैं। उन्होंने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, "वाह .. यहां तक ​​कि उनके बाल भी एक ही सिंक में मूव कर रहे हैं"

Bollywood Tadka, Amitabh Bachchan Images

हालांकि, इस परफेक्ट वीडियो को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है और चौंक सकता है। अमिताभ के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ हो सकता है। 

Bollywood Tadka, Amitabh Bachchan Images

वीडियो एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि इन 9 लड़कियों ने एक साथ कॉम्बिनेशन करके 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड' बनाया है। जहां कुछ यूजर इसे फेक और एडिटेड कह रहे हैं, वहीं कुछ सोच रहे हैं कि बिग बी ने इसे अपने ऑफिसियल अकाउंट पर क्यों शेयर किया।

Bollywood Tadka, Amitabh Bachchan Images

एक यूजर ने लिखा, "सर, क्या यह आपकी सरकैजम कमेंट है।" कई फैंस ने उन्हें याद दिलाया कि शेयर करने से पहले पोस्ट की पुष्टि करना जरुरी होता है।

Bollywood Tadka, Amitabh Bachchan Images

दिग्गज एक्टर कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर एक्टिव है, जहां वह अक्सर ऑडिएंस को अपने बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बचपन की तस्वीर शेयर करते हैं। कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने अभिषेक और श्वेता की एक क्यूट फोटो पोस्ट की थी, जिसमें भाई-बहन को हाथ पकड़े देखा गया था।

Edited By: Akash sikarwar

Amitabh BachchanTrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...