main page

आर बाल्की की फिल्म के लिए अमिताभ-अभिषेक ने मिलाया हाथ, इस मूवी में साथ नजर आएगी बाप-बेटे की जोड़ी

Updated 03 June, 2022 06:00:04 PM

निर्देशक आर बाल्की फिल्म ‘घूमर’ के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की अहम भूमिका है। एक्टर के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन के ''घूमर'' की कास्ट में शामिल होने की चर्चा है। ऐसे में एक बार फिर बाप-बेटे की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिल सकती है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटड हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक आर बाल्की फिल्म ‘घूमर’ के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की अहम भूमिका है। एक्टर के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन के 'घूमर' की कास्ट में शामिल होने की चर्चा है। ऐसे में एक बार फिर बाप-बेटे की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिल सकती है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटड हैं।

 

फिल्म की शूटिंग इस समय नवी मुंबई की डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में की जा रही है। अमिताभ बच्चन फिल्म 'घूमर' के आखिरी शेड्यूल का हिस्सा होंगे। यह फिल्म क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए अमिताभ बच्चन फिल्म 'घूमर' में एक कमेंटेटर की भूमिका निभाएंगे।

 

 

 

बता दें, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन इससे पहले फिल्म 'पा', 'सरकार' और 'बंटी और बबली' जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। वहीं घूमर में अपकमिंग ‘घूमर’ में एक्टर अभिषेक बच्चन के अलावा सैयामी खेर, अंगद बेदी, शबाना आजमी भी नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Amitabh BachchanworkAbhishek BachchanfilmGhoomarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...