main page

अमिताभ ने कही 'ज्ञान की बात' तो यूजर ने दिया पलट कर जवाब- पहले सांस छोडेंगे तो दिवंगत नहीं हो जाएंगे

Updated 03 January, 2021 12:09:54 PM

एक्टर अमिताभ बच्चन बिजी होने के बाद भी फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। अमिताभ फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने तस्वीर शेयर कर उसके साथ एक मोटिवेशनल कोट लिखा है। जिसपर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन बिजी होने के बाद भी फैंस के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। अमिताभ फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने तस्वीर शेयर कर उसके साथ एक मोटिवेशनल कोट लिखा है। जिसपर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा- त्याग के बिना कुछ भी पाना संभव नहीं क्योंकि एक सांस लेने के लिए भी पहले सांस छोड़नी पड़ती है। फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और इसके साथ कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वो सब ठीक है, सबसे पहले आप अपना कॉलर ट्यून हटवा दीजिए हम लोगों के मोबाइल से प्लीज सर जी। पक चुके हैं हम लोग एक ही आवाज को सुन सुन के। एक अन्य ने लिखा- सर जी एक कन्फ्यूजन है... पहले हम सांस लेते हैं तभी छोड़ पाते हैं... पहले ही त्याग देंगे तो दिवंगत हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अमिताभ केबीसी को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अमिताभ फिल्म चेहरे और झुंड में भी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

amitabh bachchanwritesmotivationquotetwitteruserscommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...