main page

'अबॉर्शन पर पूरी तरह रोक' लगने की खबर से दुखी बिग बी की 24 साल की नातिन,कानून का विरोध करते हुए लिखी ये बात

Updated 29 January, 2021 01:11:27 PM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन समाज से जुड़ी घटनाओं को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में 24 साल की नव्या ने पोलैंड में अबॉर्शन पर लगभग पूरी तरह से बैन लगाए जाने की खबर को लेकर एक पोस्ट किया है। नव्या ने अपने इंस्टा पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, ''बेहद दुखद।''

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की  नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन समाज से जुड़ी घटनाओं को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में 24 साल की नव्या ने पोलैंड में अबॉर्शन पर लगभग पूरी तरह से बैन लगाए जाने की खबर को लेकर एक पोस्ट किया है।

Bollywood Tadka

नव्या ने अपने इंस्टा पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'बेहद दुखद।' बता दें कि बुधवार को ही पोलैंड में कोर्ट ने देश में अबॉर्शन पर पूरी तरह से रोक का आदेश दिया। अदालत ने अपने फैसले में कहा- ''अजन्मा बच्चा' भी मनुष्य है इसलिए उसे भी पोलैंड के संविधान के तहत संरक्षण मिलना चाहिए, जो जीवन के अधिकार की बात करता है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही कोर्ट ने कहा-'अबॉर्शन को अनुमति तभी दी जा सकती है जब गर्भ रेप के चलते ठहरा हो या फिर बच्चे के जन्म की स्थिति में मां की जान को खतरा हो।' वहीं सरकार की ओर से गर्भपात पर लगभग पूरी तरह बैन के फैसले को लागू किए जाने के बाद पोलैंड में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने सड़कों पर उतरकर इस नियम का विरोध किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं। नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चाहे नव्या ने बाॅलीवुड में एंट्री नहीं की है पर वह अपनी बोल्ड एंड स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 

 

: Smita Sharma

amitabh bachchannavya naveli nandaban on abortionpolandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...