main page

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल हैं शशिकांत पेडवाल, कोरोना मरीजों के बीच यूं बांट रहे हैं खुशियां

Updated 10 June, 2021 02:39:42 PM

दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के जितने बड़े स्टार है, उनती ही बड़ी उनकी फैन फॉलोविंग हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें खूब फोलो करते हैं। अब तक उनके कई ऐसे फैन देखे गए हैं, जो उन्हें हु-ब-हू कॉपी करते हैं। इसी बीच सेम बिग बी के जैसा दिखने वाला उनका एक और फैन सामने आया है, जिसका नाम है शशिकांत

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के जितने बड़े स्टार है, उनती ही बड़ी उनकी फैन फॉलोविंग हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें खूब फोलो करते हैं। अब तक उनके कई ऐसे फैन देखे गए हैं, जो उन्हें हु-ब-हू कॉपी करते हैं। इसी बीच सेम बिग बी के जैसा दिखने वाला उनका एक और फैन सामने आया है, जिसका नाम है शशिकांत पेडवाल। शशिकांत ने अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करके अपनी अच्छी पहचान बनाई है और वह खूब स्टैंड-अप कॉमिडी करते हैं। 

Bollywood Tadka


हाल ही में शशिकांत का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल, अमिताभ की मिमिक्री करने वाले शशिकांत एक्टर की आवाज में पॉजिटिविटी का संदेश देते हुए कोविड मरीजों के चेहरे पर खुशी लाने का काम कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)


शशिकांत पेडवाल ऑनलाइन वीडियो चैट के जरिए हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना पेशेंट्स से बात कर रहे हैं और उनकी फरमाइश पर मिमिक्री करके उन्हें खुश कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शशिकांत मरीजों की फरमाइश पर कविताएं पढ़ते हैं, अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स बोलते हैं। शशिकांत इस काम के लिए कोई पैसे नहीं लेते हैं बल्कि यह सब वह अपनी तरफ से मुफ्त में करते हैं। 

Bollywood Tadka


उनका कहना है कि अगर वह इसके जरिए किसी की भी मदद कर पाते हैं तो उनका काम पूरा हो जाता है। ये समय दुआ करने का है। मुझसे बात करके वे लोग खुश हो जाते हैं। मुझे अपने बारे में उन्हें बताने की कोई जरूरत नहीं है। यहां तक कि अगर उनके परिवार के लोगों को मेरे बारे में जानकारी भी होती है तो वे इसका खुलासा नहीं करते हैं।
बता दें, इससे पहले भी शशिकांत को कैंसर के मरीजों से मिलकर उनका दर्द कम करने की कोशिश कर चुके हैं। 
जानकारी के लिए बता दें, शशिकांत पेशे से एक टीचर हैं और पिछले 12 सालों से अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर रहे हैं। वह पुणे में रहते हैं और कोरोना संक्रमितों को डिप्रेशन से निकाल रहे हैं।


Amitabh Bachchanlook alikeShashikant PedwalsharinghappinessCorona patientsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...