main page

अमिताभ बच्चन से अगर मिलना चाहते हैं तो करे ये काम, बिग बी ने की स्पेशल अनाउंसमेंट

Updated 16 April, 2018 11:23:22 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ''102 नॉट आउट'' के नए सॉन्ग ''बडुम्बा'' का टीजर रिलीज हो गया हैं। इसमें बिग बी लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं और ऋषि कपूर को टीज करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस टीजर में अमिताभ ने अपने फैन्स के लिए स्पेशल अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने कहा है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 102 नॉट आउट के नए सॉन्ग बडुम्बा (Badumbaaa Song) का टीजर रिलीज हो गया हैं। इसमें बिग बी लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं और ऋषि कपूर को टीज करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस टीजर में अमिताभ ने अपने फैन्स के लिए स्पेशल अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने कहा है कि वे अपना 'बडुम्बा' रिकॉर्ड कर उन्हें भेजें। जिसका 'बडुम्बा' उन्हें पसंद आएगा, उस फैन को उनसे मिलने का मौक़ा मिलेगा। 

अमिताभ और बडुम्बा का संबंध


बता दें कि इस गाने में अमिताभ के साथ ऋषि कपूर ने भी अपनी आवाज दी है। उन्होंने पहली बार किसी फिल्म में गाना गाया है। वहीं बिग बी ने पहली बार किसी फिल्म के म्यूजिक कंपोज किया है। बताया जाता है कि 'बडुम्बा' शब्द का अमिताभ की जिंदगी से गहरा संबंध है। इस शब्द का इस्तेमाल वह अक्सर किया करते हैं, खासकर जब उन्हें अपनी खुशी जाहिर करनी होती है। इस गाने की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में की गई। यह एक प्रमोशनल गाना है जिसे फिल्माने में पूरे तीन दिन लगे। 

 

: Konika

Amitabh BachchanRishi Kapoor102 Not Out MovieBadumbaaa songBollywood Hindi News

loading...