main page

अमिताभ के बंगले 'जलसा' में हुई थी कई फिल्मों की शूटिंग, तस्वीरें शेयर कर बिग बी ने खोला राज

Updated 11 April, 2021 11:52:54 AM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने तस्वीरें शेयर की है और बताया है कि उनके बंगले ''जलसा'' में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने तस्वीरें शेयर की है और बताया है कि उनके बंगले 'जलसा' में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अमिताभ जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने कुर्ता पजामा पहना हुआ है। वहीं जया स्काई ब्लू साड़ी में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से जया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और हाथ में फूल पकड़ा हुआ है। दोनों की ये तस्वीर फिल्म 'चुपके-चुपके' की लग रही है। मतलब फिल्म 'चुपके-चुपके' की शूटिंग अमिताभ के बंगले 'जलसा' में हुई थी। तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'चुपके चुपके, ऋषिकेश मुखर्दी के साथ हमारी फिल्म को आज 46 साल हो गए। ये जो आप घर तस्वीर में देख रहे हैं वो प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी का घर था.. हमने इसके खरीदा, फिर बेचा और फिर वापस खरीद लिया... दोबारा बनवाया... अब ये हमारा घर है जलसा। यहां पर कई फिल्में शूट हुई हैं...आनंद, नमकहराम, चुपके चुपके, सत्ते पे सत्ता और अन्य...'। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ फिल्म चेहरे, झुंड और मेडे में भी दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchanrevealsfilm chupke chupkeanandnamak haramshootbungalow jalsaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...