main page

अमिताभ ने कविता के जरिए कहा 'डोनेशन की पब्लिसिटी नहीं करता', यूजर्स ने पुराना ट्वीट ढूंढ किया जमकर ट्रोल

30 March, 2020 05:22:06 PM

बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल,कोरोना वायरस की वजह से किए लाॅकडाउन की वजह से कई लोगों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ऐसे में उन लोगों की मदद के लिए देश के प्रधानमंत्री ने पीएम केयर्स रिलीफ फंड बनाया।

मुंबई: बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल,कोरोना वायरस की वजह से किए लाॅकडाउन की वजह से कई लोगों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। ऐसे में उन लोगों की मदद के लिए देश के प्रधानमंत्री ने पीएम केयर्स रिलीफ फंड बनाया। इस फंड में अब तक अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन समेत कई स्टार्स ने दान दिए। ऐसे में सबकी नजर अमिताभ बचच्चन पर थी।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर यूजर्स कहते दिखे कि अब देखना है कि बिग बी दानपेटी में कितना डालते हैं। वहीं अब बिग बी एक कविता के जरिए इशारों में कुछ हगरी बात करते दिखे। अपने ट्वीट में अमिताभ ने लिखा-'एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन. इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला )।'

 

 

इस ट्वीट के बाद जमकर ट्रोल हुए बिग बी

इस पर एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए बिग बी का पुराना ट्वीट स्क्रीन शॉट के साथ पोस्ट किया। इसमें बिग बी ने शहीदों के लिए 2.5 करोड़ रुपए दान करने की बात कही थी। यूजर ने इस ट्वीट के जरिए बिग बी को याद दिलाने की कोशिश की कि उन्होंने ने भी दान देने के बाद अपने मुंह से खुद बताया था। 

Bollywood Tadka
बिग बी का ट्वीट देख कर ज्यादातर लोग उन्हें कहते दिखे- या तो आपने ऐसा पहले न किया होता तो आप ये कह सकते थे।  किसी ने कहा- क्या अपना ये ट्वीट याद है आपको। देखते ही देखते बिग बी इसके लिए ट्रोल होने लगे।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- इस ट्वीट से आप ये बताना चाह रहे हैं कि आपने भी डोनेट किया है। पर आप ही कह रहे हैं नहीं बताना चाहिए तो क्यों ट्वीट किया ? किसी ने कहा-अमिताभ सर,आपने यदि दिया तो अपने चाहने वालों को भी बताइए, आपके करोड़ों फैन यदि 100,100 रुपए का योगदान करेंगे तो वह राशि 100 करोड़ होगी, समय की नजाकत को पहचानिए, ये कलयुग है,सतयुग नहीं, आपका एक आहवान देश का बहुत भला कर सकता है, नहीं तो लोग पुछते फिरेगें।

Bollywood Tadka

वहीं  एक अन्य यूजर ने कहा- आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे? कम से कम 551₹ तो दे देते, देश जब संकट में है, सिर्फ पर्दे के हीरो हो आप बस, आपसे अच्छे तो टाॅलीवुड के स्टार्स हैं। किसी ने पूछा- सर आप कितना दान दे रहे हो या सिर्फ तस्वीर ही दिखाओगे ।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपए डोनेट किए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


amitabh bachchandonating publicitythrow back donation tweettrollcoronaviruslockdownakshay kumarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...