main page

'गली बॉय' देख रणवीर नहीं, इस एक्टर के दीवाने हुए बिग बी, तोहफे के साथ लिखकर भेजा नोट

23 February, 2019 05:06:20 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ''गली बॉय'' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अभी भी लोग रणवीर के दीवाने बनकर फिल्म देखने जा रहे हैं। वहीं, फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग ने न केवल दर्शकों बल्कि स्टार्स का भी दिल जीत लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अभी भी लोग रणवीर के दीवाने बनकर फिल्म देखने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग ने न केवल दर्शकों बल्कि स्टार्स का भी दिल जीत लिया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी सिद्धांत की एक्टिंग को पसंद करते हुए उनको तोहफा दिया जिसे एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। 

 

सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर बिग बी के भेजे गए फूलों के साथ लिखा है- सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरी कल्पना से परे है। इस खुशी को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। ये मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है, और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं। तस्वीर में वह फूलों के गुलदस्ते के साथ नोट भी पकड़े हुए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि यह ऐसा पहली बार नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने किसी एक्टर की इस तरह से प्रशंसा की है। बिग बी इससे पहले 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह, 'मनमर्जियां' के लिए विक्की कौशल समेत कई स्टार्स के लिए बुके भेज चुके हैं। 

Bollywood Tadka

सिद्धांत की बात करें तो सिद्धांत ने करियर की शुरुआत वेब सीरीज लाइफ सही है और इनसाइड एज से 2016 में की थी। 'गली बॉय' की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।


 


amitabh bachchan hindi newsgully boy hindi newssiddhant chaturvedi hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...