main page

अमिताभ ने फूल और खास नोट के साथ की 'अंग्रेजी मीडियम' एक्ट्रेस की तारीफ, खुशी में राधिका ने लिखी ऐसी बात

15 March, 2020 12:02:21 PM

फिल्म ''पटाखा'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों फिल्म ''अंग्रेजी मीडियम'' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म में राधिका ने इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया है। फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है। जहां तक के बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी राधिका की एक्टिगं खूब पसंद आई है। अमिताभ बच्चन ने बडे़ ही खास तरीके से एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'पटाखा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म में राधिका ने इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया है। फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है। जहां तक के बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी राधिका की एक्टिगं खूब पसंद आई है। अमिताभ बच्चन ने बडे़ ही खास तरीके से एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ की है। 

Bollywood Tadka

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को 'अंग्रेजी मीडियम' में राधिका मदान की एक्टिंग इतनी पसंद आई कि उन्होंने एक्ट्रेस को हाथ से लिखा लेटर और फूल भेजे। अमिताभ के इस खास तोहफे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मुझे नहीं पता कि क्या लिखना है या क्या कहना है, मेरे पास बयां करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं और बहुत ज्यादा खुश हूं।


अमिताभ सर इसे अमिताभ सर से इस पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं हमेशा से ही इमेजिन करती थी कि मेरी फिल्म के रिलीज के बाद मेरी दरवाजे की घंटी बज रही और बाहर खड़ा एक व्यक्ति कह रहा है, 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है' और उसके बाद मैं बेहोश हो गई। शुक्र है कि जब मैने इसे पा लिया तो मैं बेहोश नहीं हुई। मैं वहां सैकेंड्स के लिए खड़ी रही और मेरे आंखों में खुशी के आंसू थे। मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद, सर। इसने मुझे और भी मेहनत करने और अच्छी परफॉर्मेंस देने के लिए प्रेरित किया है।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो होमी अदजानिया में बनीं फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में राधिका और इरफान के अलावा करीना कपूर, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में शामिल है। 

Bollywood Tadka

 

 


Amitabh BachchansendsflowersnoteAngrezi MediumRadhika MadanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...