main page

लैदर जैकेट पहन और ब्लू चश्मा लगा हार्ले डेविडसन बाइक चलते हुए अमिताभ ने शेयर की तस्वीर, नातिन नव्या नवेली ने यूं दिया रिएक्शन

Updated 01 July, 2021 10:17:39 PM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। अमिताभ फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। अमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने अपना रिएक्शन दिया है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। अमिताभ फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। अमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने अपना रिएक्शन दिया है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में अमिताभ लैदर जैकेट और ब्लू चश्मा लगाकर हार्ले डेविडसन बाइक चलते नजर आ रहे हैं। इस लुक में अमिताभ बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अमिताभ की नातिक नव्या ने भी कमेंट किया है। नव्या ने लिखा-  'द कूलेस्ट'।

Bollywood Tadka
बता दें अमिताभ की यह तस्वीर साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'बुढ़ा होगा तेरा बाप' के पोस्टर की है। काम की बात करें तो अमिताभ बहुत सारे प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। जिनमें ब्रह्मास्त्र, चेहरे, झुंड और मेडे जैसी फिल्में शामिल हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchansharesharley davidsonridingphotogranddaughter navya navelicommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...