main page

अमिताभ ने फिल्म 'रेशमा और रेशा' से शेयर की अपने लुक की तस्वीर, यूजर्स बोले- सोनू सूद लग रहे हो

Updated 19 July, 2021 04:34:04 PM

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। अमिताभ फैंस के साथ पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने साल 1971 में आई फिल्म ''रेशमा और रेशा'' से एक तस्वीर शेयर की है। यूजर्स अमिताभ की इस तस्वीर की तुलना सोनू सूद से कर रहे हैं।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। अमिताभ फैंस के साथ पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने साल 1971 में आई फिल्म 'रेशमा और रेशा' से एक तस्वीर शेयर की है। यूजर्स अमिताभ की इस तस्वीर की तुलना सोनू सूद से कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
अमिताभ ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्टर कुर्ता, सिर पर पगड़ी, कानों में बाली, नेकपीस और हल्की मूंछे लगाकर राजस्थानी लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ काफी यंग लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'रेशमा और शेरा' फिल्म के लिए मेरा लुक टेस्ट.. 1969.. मैं वाकई सेलेक्ट हो गया था।'

Bollywood Tadka

फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं। सभी यजर्स अमिताभ की तुलना सोनू सूद से कर रहे हैं। देखें यूजर्स के कमेंट्स

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो रेश्मा और शेरा साल 1971 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुनील दत्त लीड रोल में नजर आए थे। अमिताभ ने सुनील के भाई का किरदार निभाया था। इसमें सुनील और अमिताभ के अलावा वहीदा रहमान, विनोद खन्ना, अमरीश पुरी, के एन सिंह, रंजीत, संजय दत्त, राखी गुलजार, सुधीर और पद्मा खन्ना जैसे स्टार्स भी नजर आए थे।

Bollywood Tadka


amitabh bachchanshareslookfilm Reshma Aur Reshauserscalledsonu soodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...