main page

अमिताभ और जया की शादी के पूरे हुए 48 साल, तस्वीरें शेयर कर एक्टर ने  शुभकामनाओं के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

Updated 03 June, 2021 05:02:28 PM

एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी की 48वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ ने शादी की तस्वीरें शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी की 48वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ ने शादी की तस्वीरें शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अमिताभ ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं जया शादी के जोड़े में दिखाई दे रही है। अमिताभ जया के माथे पर कुमकुम लगा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- '3 जून, 1973, शादी की सालागिरह पर आपकी दुआओं और बधाइयों के लिए धन्यवाद।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें जया और अमिताभ की लव स्‍टोरी की शुरुआत तब हुई थी, जब एक्टर सिनेमा की दुनिया में स्‍ट्रगल कर रहे थे। फिल्म 'गुड्डी' के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई। दोस्‍ती हुई, प्‍यार हुआ और फिर यह सफर शादी तक पहुंचा। दोनों की शादी ऐसे समय में हुई थी, जब अम‍िताभ का नाम एक्ट्रेस रेखा के साथ भी खूब जोड़ा जा रहा था, लेकिन अमिताभ ने जया को चुना। तब से लेकर आज तक दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ हर परिस्‍थ‍िति में खड़े नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amitabh bachchanshareswedding photosjaya bachchan48th anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...