main page

अमिताभ के 'धाकड़' का सॉन्ग पोस्ट कर किया डिलीट, कंगना बोलीं-समझ नहीं आता बिग बी जैसे व्यक्ति पर किसका दबाव

Updated 14 May, 2022 11:31:29 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 20 मई को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने को बाद लोगों में काफी उत्साह पैदा हो गया है। वहीं स्टार्स भी धाकड़ को लेकर कंगना को ब्लेसिंग देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ह

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 20 मई को पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने को बाद लोगों में काफी उत्साह पैदा हो गया है। वहीं स्टार्स भी धाकड़ को लेकर कंगना को ब्लेसिंग देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कंगना की 'धाकड़' का पहला गाना शेयर किया। हालांकि, कुछ समय के बाद ही उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया, जिसके बाद लोग हैरत जता रहे हैं। अब अमिताभ बच्चन ने खुद ही पोस्ट डिलीट करने की वजह बताई और महानायक के ऐसे करने पर कंगना ने भी अपनी रिएक्शन दिया है।

Bollywood Tadka


दरअसल, अमिताभ बच्चन ने कंगना की 'धाकड़' का गाना शेयर करते हुए लिखा था, 'यह आग लगा रही है।' हालांकि कुछ समय बाद ही इसे डिलीट कर दिया और अपने ब्लॉग में लिखा, 'भारत सरकार और ऐडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम-कायदे और गाइडलाइंस हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नए टर्म इन्फ्लूएंसर्स बताया है जो किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करते हैं और उन्हें यह बताना होगा कि वे इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं वरना यह गैरकानूनी माना जाएगा। मेरे कई पोस्ट्स पर नोटिस दिए गए हैं कि इन्हें बदला जाए।' ऐसे में माना जा रहा है कि कंगना की फिल्म के गाने वाली पोस्ट भी अमिताभ ने इसी वजह से हटाई है।
 

 

वहीं एक इंटरव्यू में हाल ही में कंगना ने कहा कि लोग असुरक्षित हैं और डरते हैं कि उनका इंडस्ट्री से बहिष्कार हो सकता है। हालांकि, कंगना इस बात से सहमत हैं कि सबकी अपनी पसंद और नापसंद होती है, लेकिन उन्हें यह काफी हैरानीजनक लगा कि मिस्टर बच्चन ने ट्रेलर को ट्वीट किया और फिर उन्होंने इसे पांच-दस मिनट में हटा दिया। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने कहा कि वह यह समझने में विफल हैं कि बिग बी जैसे कद के व्यक्ति पर किसका दबाव होगा। उनके अनुसार, उन सभी का अपना पर्सनल स्टफ भी होता है और फिर इंडस्ट्री का स्टफ भी होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

बता दें, कंगना रनौत की धाकड़ 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

 


Amitabh BachchansharingdeletingDhaakadsongpostKangana RanautreactsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...