main page

बॉलीवुड स्टार्स ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि, अमिताभ-सनी समेत इन स्टार्स ने किए ट्वीट

14 February, 2020 05:14:56 PM

पुलवामा अटैक ऐसा हमला, जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया। इस घटना को लोग कभी नहीं भूल पाएंगे। आज ही के दिन जम्मू एंड कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। एक साल पूरा होने पर आज बॉलीवुड सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन जवान शहीदों को श्रद्धांजलि व्यक्त की है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पुलवामा अटैक ऐसा हमला, जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया। इस घटना को लोग कभी नहीं भूल पाएंगे। आज ही के दिन जम्मू एंड कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। एक साल पूरा होने पर आज बॉलीवुड सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन जवान शहीदों को श्रद्धांजलि व्यक्त की है।
 


बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। ट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा, आज के दिन हमें उन शहीदों को जरूर याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे लिए अपनी जीवन का बलिदान कर दिया तांकि हम सुरक्षित रह सकें। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फैमिली के साथ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए की तस्वीर भी शेयर की। 

 

कई फिल्मों में जवानों का किरदार निभा चुके एक्टर सनी देओल ने भी ट्वीट के जरिए जवानों की शहीदों याद करते हुए लिखा, 'पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को शत शत नमन'


'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म में नजर आ चुकी एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी ने भी शहीदों को प्रणाम किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 14 फरवरी,2019 को कभी नहीं भुलाया  जा सकता। हमारे बहादुर CRPF जवानों को सलाम। 


वहीं 90 के दश्कों की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मंटोदकर ने लिखा, 'शहीद जवान हमारे दिल में आज भी जिंदा हैं।'


विजेंद्र सिंह ने शहीदों को सम्मानित करते हुए कविता शेयर की है,
'शहीदों की मज़ारों पर लगेंगे हर बरस मेले,
वतन पर मरनेवालों का बाकि यही निशां होगा,
वतन पर कुर्बान होने वाले हर शहीद को सदा ही दिल से नमन रहेगा'

 

इतना ही नहीं और भी कई स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर पुलवामा अटैक में शहीद हुए  जवानों को श्रद्धाजलि भेंट की है। 
 


AmitabhSunny Deolstarspay tributemartyrsPulwamaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...