main page

अमिताभ से लेकर सलमान खान तक, बॉलीवुड स्टार्स ने इस अंदाज में दी फैंस को बकरीद की मुबारकबाद

Updated 01 August, 2020 04:26:45 PM

आज पूरा देश ईद-उल-अजहा मना रहा है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीड‍िया के जर‍िए अपने फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी है। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अनुपम खेर ने ट्वीट कर फैंस को ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं दी हैं।

मुंबई. आज पूरा देश ईद-उल-अजहा मना रहा है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीड‍िया के जर‍िए अपने फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी है। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अनुपम खेर ने ट्वीट कर फैंस को ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं दी हैं।

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर के साथ बकरीद की मुबारकबाद दी।  अमिताभ बच्चन के इस सोशल मीडिया पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा-'आप सभी को ईद-उल-अजहा की बहुत बहुत मुबारक। आज का दिन आपके जीवन में बहुत खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और अमन लाए।'

Bollywood Tadka


कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने अपने तीनों बच्चों की एक तस्वीर साझा की। इसके साथ उन्होंने लिखा, क्या लगता है आपको इस साल नो ईदी। और ईद पर लंच पार्टी भी नहीं। 2020 की वजह से... खैर ईद मुबारक।

Bollywood Tadka
एक्टर सलमान खान ने अपनी एक तस्वीर के साथ प्रशंसकों को बकरीद की बधाई दी है। सलमानकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
उर्मिला मातोंडकर लिखा- 'सभी को ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद।'
अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बकरीद की बधाई दी।

Edited By: suman prajapati

Amitabh bachchanSalman KhancongratulatedfansBakridBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...